X4 फार्मास्यूटिकल्स दो आगामी निवेशक सम्मेलनों में भाग लेने के लिए

एक नैदानिक चरण की बायोफर्मासिटिकल कंपनी ने दुर्लभ बीमारियों के उपचार के लिए उपन्यास चिकित्सा विज्ञान के विकास पर ध्यान केंद्रित किया, आज घोषणा की कि प्रबंधन टीम को 39 वें वार्षिक कैनाकोर्ड जेनुइटी ग्रोथ कॉन्फ्रेंस में पेश करना है, और एक-एक बैठक आयोजित करना है। BTIG जैव प्रौद्योगिकी सम्मेलन 2019।

X4 फार्मास्यूटिकल्स दो आगामी निवेशक सम्मेलनों में भाग लेने के लिए
X4 फार्मास्यूटिकल्स दो आगामी निवेशक सम्मेलनों में भाग लेने के लिए



एक्स 4 फार्मास्यूटिकल्स प्राथमिक इम्यूनोडिफीसिअन्सी और कुछ कैंसर सहित दुर्लभ बीमारियों के इलाज के लिए प्रतिरक्षा सेल तस्करी में सुधार करने के लिए डिज़ाइन किए गए उपन्यास चिकित्सा विज्ञान का विकास कर रहा है। कंपनी के मौखिक छोटे अणु ड्रग उम्मीदवार CXCR4 मार्ग का विरोध करते हैं, जो प्रतिरक्षा निगरानी में एक केंद्रीय भूमिका निभाता है। X4 का सबसे उन्नत उत्पाद अभ्यर्थी, माइविक्सफोर (X4P-001), WHIM सिंड्रोम के रोगियों के लिए एक वैश्विक चरण 3 पिवटल परीक्षण में है, जो एक दुर्लभ, विरासत में मिली, प्राथमिक इम्यूनोडिफ़िशिएंसी बीमारी है, और वर्तमान में चरण 2a में axitinib के साथ संयोजन में जांच के अधीन है।



क्लियर सेल रीनल सेल कार्सिनोमा (ccRCC) में एक ओपन-लेबल चरण 1/2 नैदानिक ​​परीक्षण का हिस्सा। X4 2018 में गंभीर कंजेनिटल न्यूट्रोपेनिया (SCN) और वाल्डेनस्ट्रॉम की मैक्रोग्लोबुलिनिया (WM) में मावेरिक्सैफोर के क्लिनिकल परीक्षण शुरू करने की योजना बना रहा है। कंपनी की स्थापना की गई थी और इसे व्यापक बायोफर्मासिटिकल उत्पाद विकास और व्यावसायीकरण विशेषज्ञता के साथ एक टीम ने बनाया था और इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। सीमित उपचार विकल्पों वाले रोगियों की ओर से नवीन दवाओं का विकास। X4 एक वैश्विक कंपनी है जिसका मुख्यालय कैंब्रिज, मैसाचुसेट्स में वियना, ऑस्ट्रिया में स्थित अनुसंधान कार्यालयों के साथ है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.x4pharma.com पर जाएं।

0 Comments: